उत्तर प्रदेश गाजियाबाद से बदमाश के साथ मुठभेड़ का मामला सामने आया है। जिस में दो सिपाही घयाल हो गये है दरअसल, गाजियाबाद के भोजपुर थाना इलाके में एक बदमाश ने पनाह ली हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने उस घर पर छापेमारी की। वहीं बदमाश को छुड़ाने के लिए ग्रामीणों ने पुलिस बल पर ही जम कर पथराव शुरू कर दिया।

इस में बदमाश मौका देखकर पुलिसकर्मियों पर फायर करते हुए भाग गया। फायरिंग में दो पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गए। घायल पुलिसकर्मियों को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया । ग्रामीणों के विरोध के कारण पुलिसकर्मी थाने में वापस लौट आए। इस दौरान ग्रामीणों के लोगो ने पुलिस वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

एनआईए और एसटीएफ की टीम भारी पुलिस बल के साथ दोबारा गांव में पहुंची, और बदमाशों को भगाने में मदद करने वाले पांच लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया । इस दौरान ज्यादातर ग्रामीण भाग चुके थे। घरों में सिर्फ महिलाएं थीं। गांव के युवकों को छुड़ाने के लिए गांव की महिलाओं ने हंगामा शुरु कर दिया।

बताया जा रहा है कि गाजियाबाद के करीब 8 थानों की फोर्स, एसएसपी के अलावा तमाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इसके अलावा एसटीएफ दिल्ली पुलिस बल भी मौके पर है। फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी की जा चुकी है। पूरे इलाके में कॉन्बिंग ऑपरेशन चलाने के बाद छिपे बदमाश को गिरफ्तार किए जाने की कोशिश की जा रही थी।

आपको बता दें कि एनआईए और एसटीएफ टीम को गाजियाबाद के नाहली गांव में एक बदमाश के छिपे होने की खबर मिली थी। सूचना के आधार पर फोर्स गांव पहुंची और बदमाश को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी। इसी बीच पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई। बदमाश पर पंजाब के लुधियाना में आरएसएस नेता की हत्या का भी आरोप है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here