नई दिल्ली। जेएनयू के जंगल में एक युवा शव पेड़ से लटका हुआ मिला है पुलिस उस की जांच में जुटी है । मृतक की पहचान नजफजगढ़ निवासी रामप्रवेश (40) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स मॉर्चरी में रखवा दिया गया है।

पुलिस को शाम पौने छह बजे जानकारी मिली थी कि नेलसन मंडेला मार्ग की ओर के जंगल में पेड़ पर एक शव लटका हुआ है। पुलिस के अनुसार, वह शव एक-दो दिन पुराना है। पुलिस को उस शव के कपड़ों से आधार कार्ड, एक मोबाइल फोन, ड्राइविंग लाइसेंस व 90 रुपये भी मिले हैं।

जेएनयू में महिला छात्रावास की छत पर मिला ड्रोन-

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के यमुना छात्रावास की छत पर ड्रोन मिलने से दिल्ली जिला पुलिस में सनसनी फैल गई। ड्रोन में कई कैमरे लगे हुए हैं। जेएनयू एयरपोर्ट रूट पर है, यहां ड्रोन उड़ाने की सख्त मनाही है। बावजूद इसके ड्रोन मिलने से पुलिस यह पता लगा रही है कि यहां ड्रोन कैसे व कहां से आया।

वसंत कुंज उत्तरी थाना पुलिस ने ड्रोन को कब्जे में लेकर पुलिस उस ने जांच शुरू कर दी है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक जेएनयू के यमुना छात्रावास में केवल छात्राएं ही रहती हैं। सोमवार की शाम जेएनयू के सुरक्षाकर्मियों को किसी ने सूचना दी कि यमुना छात्रावास की छत पर एक ड्रोन रखा हुआ है।

मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने पहले इसकी जानकारी जेएनयू प्रशासन को दी फिर मंगलवार सुबह 11 बजे ड्रोन को वसंत कुंज उत्तरी थाना पुलिस को जाकर सौंप दिया। पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुए जांच कर रही है। आखिर क्या है इस के पीछे का राज

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here