चारा घोटाला मामले में कुछ ही देर में रांची सीबीआइ की स्पेशल कोर्ट थोड़ी ही देर में अपना फैसला सुनाएगी। इस मामले में कोर्ट राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर आज बड़ा फैसला सुनाने वाली है
पटना [जेएनएन]। बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में आज बड़ा फैसला आ सकता है, आज दिन के ग्यारह बजे के बाद रांची के सीबीआइ की स्पेशल कोर्ट आज देवघर कोषागार से अवैध निकासी के मामले में अहम फैसला सुनाने वाली है। इस बड़े फैसले पर पूरे देश को इंतजार है। राजद के बड़े नेता और कार्यकर्ता धीरे-धीरे रांची के सीबीआइ की स्पेशल कोर्ट पहुंचने लगे हैं।

लालू के साथ उनके छोटे बेटे तेजस्वी जहां रांची में हैं, तो वहीं बड़े बेटे तेजप्रताप यादव मां राबड़ी के पास पटना में हैं। तेजप्रताप ने सुबह पूजा-पाठ की और लालू के लिए दुआएं मांगीं। पटना में भी राजद के बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच गहमागहमी देखी जा रही है। फैसले के बाद राजद के बड़े नेता मीडिया से मुखातिब होंगे। मिली जानकारी के मुताबिक गेस्ट हाउस से लालू दस बजे कोर्ट के लिए निकलेंगे।

रांची पहुंचे लालू के समर्थक, कहा-हमारे नेता निर्दोष

रांची पहुंचे राजद के नेता और कार्यकर्ता फैसले का इंतजार कर रहे हैं। सबने एक सुर में कहा कि हमारे नेता निर्दोष हैं, उन्हें फंसाया गया है। हम चाहते हैं कि फैसला जल्द सुना दिया जाए और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी पाक साफ निकलेंगे और हम सबको इसका इंतजार है। हमें न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है और फैसला हमारे नेता के पक्ष में ही होगा।

कुछ देर में आज आ जाएगा फैसला, इंतजार जारी है

950 करोड़ रुपये के चारा घोटाला मामले में रांची स्थित सीबीआइ की विशेष अदालत में शनिवार 23 dec को कुछ देर बाद फैसला आने वाला है। अंतिम बहस 13 दिसंबर को पूरी कर ली गई थी। राजद प्रमुख लालू प्रसाद एवं पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र समेत कई नेताओं एवं अधिकारियों के लिए फैसले की घड़ी है। मामला देवघर कोषागार से अवैध निकासी से जुड़ा है। फैसले पर पूरे देश की निगाह है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here