ऐश्वर्या राय बच्चन जो एक मां हैं लेकिन एक बार फिर से मां बनने जा रही हैं जी हां ये सच है सेरोगेट मदर सुनकर अजीब लगा रहा होगा अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय और सेरोगेट मदर। लेकिन ये पूूरा सच नहीं है, घबराये मत ऐश्वर्या असल जिंदगी में सेरोगेट मदर नहीं बन रही हैं, ये तो एक फिल्म में एक किरदार वो पर्दे पर निभाने जा रही हैं।

नया साल शुरू होते ही मिली नई फिल्म का ऑफर

नए साल की शुरूआत ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए किसी सपने से बढ़कर नहीं था, क्योकि नया साल शुरू होते ही उन्हें एक अच्छी फिल्म जो मिल गई। ऐश्वर्या राय को फिल्म जैसमीन में काम करने का मौका मिला है। जैसमीन एक रीयल स्टोरी बेस है, जिसमें सेरोगेसी जैसे मुद्दे को उठाया जाएगा।

सेरोगेसी जो आजकल एक हमारे समाज का हिस्सा बन गई है… फिल्म स्टार से लेकर आम आदमी तक सेरोगेसी से बच्चा पैदा कर रहे हैं। सेरोगेसी को किराए की गोद कहा जाता है जिसमें कोई और औरत किसी ओर का बच्चा अपनी कोख में पालती है जिसके लिए उसे पैसे भी दिए जाते हैं।

अनुष्का शर्मा को हुई थी फिल्म ऑफर

जैसमीन फिल्म पिछले साल अनुष्का शर्मा को ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने ये रोल करने के लिए मना कर दिया था। जिसके बाद फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा राव ने इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय से बात की है।

यह फिल्म गुजरात की एक महिला के बारे में है, जो बच्चे को जन्म नहीं देना चाहती पर वो दूसरों के लिए सेरोगेट मदर बनने का फैसला लेती है। बाद में वो बच्चे के मोह में आ जाती है और उस बच्चे को वापस चाहती है। प्रेरणा ने कहा कि वो चाहती हैं कि ऐश्वर्या इस फिल्म में काम करे और इसको ले कर उनसे बातचीत जारी है। उनके हिसाब से ऐश्वर्या इस रोल के लिए परफेक्ट हैं।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here